Thursday 19 January 2017

Social santra me income kaise bdegi

*social santra me team kaise bnaye*
*social santra me 400 se 500 santre kaise bnaye*

*Aapka refrall code apki id open hote hi uper apke name ke samne dikhta hai use aap note kar lijiye Apke senior apko jo v social santra ka matter dete hai ya fir jo v matter apko social santra group me milta hai usme apna referral code edite  kar lijiye*

*Apne sabhi dost , ristedar , jan pahchan walo ko , Watsapp groups me apna social santra ka matter watsapp par unko send kijiye joining karaye*

*Apne aas pas ke logo ko social santra ki site bta ke aur pura plan bta ke join karaye*

www.socialsantra.com

*Watsapp par daily 5 se 6 group join kijiye sabhi group me social santra ka matter send kijiye jo log Watsapp group me hai unko personal me v apna plan send kijiye jo v join hote hai sabko social santra group me add kijiye*

*Watsapp group join karne ke liye aap playstore se Watsapp for group app install kar sakte hai*

*Facebook par 3 se 4 id kisi v name se bna lijiye sabhi id me daily 10 group join kijiye jisme 10000+ member ho sabhi group me apna social santra ka matter post kijiye 1 image ke sath image aisa ho jispar like comment aye gk ya koi esy math ka image ho isase jyada logo tak apka matter jayega*
*Daily aap 100 se 150 group me post kijiye apna matter*
*Facebook group join karne ke liye aap playstore se Facebook group app install kar sakte hai*

*apni id post karne ke bad agar aap inhi sab group me share karte hai to apko daily 400 se 500 sanre ki income aap kar sakte hai*

👆👆
*ye bataye huye technic se Agar aap kam karte hai to aapko success hone se duniya ki koi v takat nhi rok sakti hai*

🍊🍊🍊🍊🍊🍊🍊🍊🍊🍊🍊

*Daily aap 1 hour apna pramotion kijiye Facebook aur Watsapp par*

👍👍
*jai social santra*

www.socialsantra.com

*Santosh gupta social santra*

No comments:

Post a Comment